देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने लाखों ग्राहकों को रोजगार दिया है। एसबीआई ग्राहक अब घड़ी से बिल का भुगतान कर सकेंगे। SBI खाताधारक अपने SBI डेबिट कार्ड को स्वाइप किए बिना टाइटन पे वॉच पर टैप करके PoS मशीन पर संपर्क रहित भुगतान कर सकते हैं। बिना पिन डाले 5,000 रुपये तक का भुगतान किया जा सकता है। यह याद किया जा सकता है कि पिछले साल सितंबर में, दिग्गज टाइटन कंपनी लिमिटेड ने संपर्क रहित भुगतान घड़ी के लिए देश के सबसे बड़े ऋणदाता एसबीआई के साथ भागीदारी की।

इस साझेदारी के माध्यम से, टाइटन और एसबीआई ने भारत में पहली बार संपर्क रहित भुगतान समारोह के साथ स्टाइलिश नई घड़ियों की एक श्रृंखला शुरू की। खरीद के बाद, जब आप भुगतान करने के लिए पहुंचते हैं, तो आपको बस PoS मशीन पर जाना होगा और टाइटन पे पावर्ड पर टैप करना होगा। ऐसा करने से आपका संपर्क रहित भुगतान पूरा हो जाएगा। टाइटन पेमेंट वॉच फीचर केवल एसबीआई खाताधारकों के लिए है। इस घड़ी में प्रदान किया गया भुगतान फ़ंक्शन एक विशेष सुरक्षित प्रमाणित नियर-फील्ड कम्युनिकेशन चिप (NFC) द्वारा किया जाता है जो वॉच स्ट्रैप पर मुहिम की जाती है।

टाइटन पे के माध्यम से भुगतान करते समय उपयोगकर्ता को एक पिन दर्ज करने की आवश्यकता नहीं होगी। यूजर्स पिन डाले बिना 5000 रुपये तक का भुगतान कर सकते हैं। तो, इससे परे भुगतान के लिए पिन दर्ज करना आवश्यक होगा। ध्यान दें कि इससे पहले, पिन दर्ज किए बिना भुगतान की सीमा 2,000 रुपये थी। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने इसकी सीमा बढ़ाकर 5,000 रुपये कर दी है। घड़ियों का यह विशेष संग्रह पुरुषों के लिए 3 शैलियों और महिलाओं के लिए 2 में बनाया गया है। इसकी कीमत 2,995 रुपये से 5,995 रुपये के बीच है।

पुरुषों की घड़ियों की कीमत क्रमशः 2,995 रुपये, 3,995 रुपये और 5,995 रुपये है। महिलाओं की घड़ियों की कीमत क्रमशः 3,895 रुपये और 4,395 रुपये है। एसबीआई के ट्वीट के मुताबिक, अगर आप टाइटन पर घड़ियां खरीदना चाहते हैं, तो आप उन्हें 10 प्रतिशत छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको YONO SBI पर लॉग इन करना होगा। लॉग इन करने के बाद शॉप एंड ऑर्डर पर जाएं। फिर फैशन और लाइफस्टाइल पर क्लिक करें और टाइटन पे चुनें। घड़ी का चयन करने के बाद, भुगतान विकल्प में कूपन कोड TITANPAY10 टाइप करें और भुगतान करें। आपको फ्लैट 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Related News