सैमसंग ब्रांड ने अपनी गैलेक्सी एम सीरीज़ में 3 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने का फैसला लिया था। जिनमे से 2 स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं और भारतीय बाजार में तगड़ी कमाई कर रहे हैं। ये स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एम 10 और सैमसंग गैलेक्सी एम 20 है जिन्हे आप ऑनलाइन अमेज़न से खरीद सकते हैं।

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन की बात करें तो ये सैमसंग गैलेक्सी एम 30 है। आज हम आपको इसी स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। भारत में ये स्मार्टफोन मार्च 5 2019 को लॉन्च हो सकता है और इसकी कीमत 14,999 रुपये के आसपास हो सकती है। आइए जानते हैं फोन के अन्य फीचर्स के बारे में।


सैमसंग गैलेक्सी एम 30 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फ़ीचर्स:

यह स्मार्टफोन 6.38 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसका रेज़ोल्यूशन 1080×2220 पिक्सल होगा। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम मिलेगी और इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी होगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी एम 30 ड्यूल रियर कैमरा के साथ आएगा। जिनमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा होगा। फोन का फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल होगा।

यह डिवाइस 5000mAh द्बैटरी के साथ आएगा और इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 होगा। फोन के Exynos 7885 प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। फोन पर प्रोक्सिमिटी सेंसर और एक्सेलेरोमीटर शामिल हो सकते हैं।

Related News