सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया गया हैं। नया अपडेट मिलने के बाद ये स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 ओरियो पर संचालित होगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन को नवंबर 2018 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी प्राप्त होगा। खबर के मुताबिक नया ओटीए अपडेट जल्द ही भारतीय यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध करवा दिया जाएगा। अपडेट का बिल्ड नंबर C701FDDU1CRK1 है।

सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो स्मार्टफोन को मिले नए अपडेट का आकार काफी छोटा हैं, जिसकी पुष्टि इसके फीचर्स के आधार पर की जा सकती हैं। इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें पतली, मेटल यूनिबॉडी दी गई हैं। फोन के फ्रंट और रियर में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 3300 एमएएच की बैटरी पावर दी गयी हैं। फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 चिपसेट हैं।

172 ग्राम वजन के इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया हैं। स्टोरेज क्षमता को बढ़ाने के लिए फोन में 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

दोस्तों यदि आपको सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो स्मार्टफोन का नया अपडेट मिल चुका हैं तो अपने अनुभव हुसे साझा करें। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News