Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन Galaxy A42 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। स्मार्टफोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को बीते साल नवंबर में स्पॉट किया गया था। यह Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन होगा।

यह फोन 6000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में मॉडल नंबर SM-M426B के साथ लिस्ट किया गया है। फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई का सपोर्ट मिलेगा। यह एक एंड्राइड 11 बेस्ड स्मार्टफोन होगा। Samsung Galaxy M42 स्मार्टफोन को ब्लूटूथ SIG साइट पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले फोन को 3C सर्टिफिकेशनस वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Samsung Galaxy M42 के रियर में एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन के फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है। वही 128GB का इन-बिल्ट स्टोरेज दिया गया है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

पावरबैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 15W फास्ट चार्जर की मदद से तुरंत चार्ज कर पाएंगे। फोन के रियर पैनल पर फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का है। वही एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP डेप्थ सेंसर और एक 5MP मैक्रो लेंस दिया गया है।

Related News