Samsung Level U2 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस हेडफोन भारत में लॉन्च हो चुके हैं। एक बार चार्ज करने पर ये 500 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम ऑफर करते हैं। इसमें 12mm ऑडियो ड्राइवर्स मौजूद हैं। आपको इसमें ऑप्टिमल साउंड आउटपुट के लिए सैमसंग की प्रप्राइइटेरी स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी भी दी गई है।

Samsung Level U2 कीमत
Samsung Level U2 की कीमत भारत में 1,999 रुपये तय की गई है। यह हैडफोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में आते हैं और आप इन्हेंFlipkart और Samsung India के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।



Samsung Level U2 specifications
सैमसंग लेवल यू2 में 12mm ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिसमें 32 ohms का इम्पीडन्स और फ्रीक्वैंसी रिस्पॉन्स 20,000 हर्ट्ज़ का है। आपको 5.0 कनेक्टिविटी मिलेगी और इसी के साथ 2 माइक्रोफोन्स मिलते हैं। हेडफोन्स में AAC, SBC और Scalable codec सपोर्ट मौजूद है।

Samsung ने लेवल यू2 हेडफोन में नेकबैंड डिज़ाइन दिया हुआ है। इसमे Ergonomic ear tips दी गई है, जो कि कान के साइज़ के लिए सही हैं।

Samsung Level U2 हेडफोन्स में कॉल रिसिव, म्यूट और रिजेक्ट करने के लिए यूजर्स को फिजिकल बटन भी मिलते हैं। हेडफोन को एक बार चार्ज करने पर ये 500 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम,13 घंटे तक का टॉक-टाइम,18 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक पेश करते है। चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Related News