हाल ही में लॉन्च किये गए 'सैमसंग गैलेक्सी नोट9' में ब्लास्ट हो गया हैं। जी हाँ, सैमसंग के इस लोकप्रिय स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने की जानकारी सामने आई हैं। कंपनी ने इस फोन को लॉन्च करते वक्त इसे सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन बताया था लेकिन उनकी ये बात गलत साबित होती दिखाई दे रही हैं। बता दे, लांग आइलैंड न्यूयॉर्क की रहने वाली डियने चुंग के पर्स में रखे गैलेक्सी नोट9 अकस्मात आग लग गई और ब्लास्ट हो गया।

डियने चुंग पेशे से एक रियल स्टेट एजेंट हैं। उन्होंने बताया कि उनके साथ यह हादसा 3 सितंबर को हुआ। डियने चुंग के मुताबिक उनका फोन अचानक से गर्म होने लगा, जिसके बाद उन्होंने इस फोन को इस्तेमाल करना बंद कर दिया। उन्होंने इस फोन को पर्स में रख दिया। लेकिन जब वे लिफ्ट में जा रही थी तो अचानक उनके फोन में आग लग गई। जैसे ही डियने को इस बात का अंदाजा हुआ उन्होंने बैग से सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया।

डियने ने बताया कि, बैग से सामान बाहर निकालते वक्त उनकी हाथ की ऊँगली भी जल गई। न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी इस रिपोर्ट के मुताबिक डियने ने लाइफ से बाहर आते ही बैग को एलीवेटर के बाहर फेंक दिया। जिसके बाद इक व्यक्ति ने बैग पर कपड़ा डालकर आग पर काबू पाया। डियने चुंग ने सैमसंग कंपनी को इस फोन को बंद करने की भी हिदायत दे डाली हैं। इसी के साथ उन्होंने कंपनी पर केस भी दायर किया हैं।

Related News