इन दिनों Samsung कंपनी बड़े ज़ोरो - शोरों से अपने प्रचार - प्रसार में लगी हुई है। इसमें Galaxy S सीरीज़ के हैंडसेट का प्रसार - प्रचार शानदार हो रहा है।
अभी कुछ दिन पहले जहां Samsung स्मार्टफोन कंपनी ने अपने Galaxy S के Samsung S10, S10+ और Samsung Galaxy S10e को मार्केट में लॉन्च किया था। वहीं अब Samsung Galaxy A सीरीज़ को स्मार्टफोन मार्केट में जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।


दरसअल हाल ही में Samsung कंपनी की यूनाइटेड किंगडम वेबसाइट ने Samsung Galaxy A90, Samsung Galaxy A40 और Samsung Galaxy A20e लाने की पुष्टि की है। खास बात यह है कि Samsung Galaxy A20e सीरीज़ A का फर्स्ट फ़ोन "e" मोनीकर के साथ आ सकता है। मिली जानकारी अनुसार Samsung का मॉडल Galaxy S के Galaxy S10e की तरह ही हो सकता है। बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy A में कैमरे का खास फीचर में पॉप-अप सेल्फी कैमरे होने के बारे में पता चला है।

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung के अपने इस Galaxy A90 में मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी होगा। इसके साथ ही कैमरे में
स्लाइड Up और स्लाइड down भी करेगा। इसे घुमाकर सेल्फी कैमरे के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। Samsung Galaxy A के सभी सीरीज़ में
फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट भी होगा। बताया जा रहा है कि ऑक्टा - कोर Exynos 7870 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 8.1 Orio हो सकता है। इससे ज़्यादा जानकारी अभी नहीं मिल पायी है। ऐसे में देखना होगा कि Samsung के नए मॉडल Galaxy A की सीरीज़ और क्या - क्या खास फीचर्स होंगे।


Related News