बहुत जल्द Samsung Galaxy A04 Core नाम से एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है, कंपनी फिलहाल इस पर काम कर रही है। डिवाइस पिछले साल से Galaxy A03 Core को रिप्लेस करने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, De के पास Galaxy A04 Core का आधिकारिक मार्केटिंग रेंडर है। तस्वीरों से पता चला है कि गैलेक्सी ए04 कोर का डिज़ाइन लगभग अपने पूर्ववर्ती जैसा ही है। डिवाइस में वाटरड्रॉप नॉच स्क्रीन है जिसके आगे की तरफ मोटे बेज़ल हैं। फोन के दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर का है। A04 Core में फिंगरप्रिंट स्कैनर का अभाव है।

Samsung Galaxy A04 Core: Galaxy A04 Core Design: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, फोन के पॉलीकार्बोनेट रियर में मैट फिनिश है। इसमें सिंगल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश है। विनिर्देशों के बारे में सुनने के लिए कोई खबर नहीं मिली है। हालाँकि, इसमें अधिकांश सुविधाएँ गैलेक्सी A03 कोर से प्राप्त होंगी। पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि गैलेक्सी A04 कोर Exynos 850 चिपसेट से लैस होगा। बाकी फोन लपेटे में है। डिवाइस इस महीने या जुलाई में आधिकारिक होने वाला है। कौन से बाजार इसे प्राप्त करेंगे। तो आइए जानते हैं Samsung Galaxy A03 Core के स्पेक्स।

सैमसंग गैलेक्सी ए03 कोर विनिर्देशों: सैमसंग गैलेक्सी ए03 कोर में 6। एक 5 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है जो 720 x 1600 पिक्सल के एचडी + रिज़ॉल्यूशन की पेशकश कर रहा है। यह यूनिसोक SC9863A चिपसेट, 2GB रैम और 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है जिसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट है।

Samsung Galaxy A03 Core कैमरा: डिवाइस Android 11 Go वर्जन के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। जिसके रियर शेल में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का कैमरा भी है।

Related News