सैमसंग गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला अभी भी अंगूर पर है और अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालाँकि, गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के कुछ दिन पहले जहाँ नई स्मार्टफोन श्रृंखला के लॉन्च होने का अनुमान है, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने एक टीज़र जारी किया है जो एक बढ़ाया कैमरा अनुभव की उपस्थिति का सुझाव देता है। यह स्पेस जूम फीचर के अपग्रेड के माध्यम से हो सकता है जो पिछले साल गैलेक्सी एस 20 मॉडल पर शुरू हुआ था। नई श्रृंखला में गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा, गैलेक्सी एस 21 और गैलेक्सी एस 21+ के खिलाफ अधिकांश प्रगति देने की संभावना है।

सैमसंग मोबाइल अकाउंट द्वारा ट्वीट किए गए गुप्त टीज़र में 10 सेकंड का एक वीडियो दिखाया गया है जो गैलेक्सी एस 21 मॉडल के नए कैमरा अनुभव पर संकेत देता है। यद्यपि यह कोई स्पष्टता प्रदान नहीं करता है, वीडियो दिखाता है कि हम उन शॉट्स में अधिक विवरण प्राप्त करेंगे जो ज़ूम की आवश्यकता होती है। सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग द्वारा जारी किया गया वीडियो टीज़र गैलेक्सी एस 21 सीरीज़ की नई सुपरज़ूम क्षमताओं का संकेत हो सकता है। यह सिर्फ एक अपग्रेडेड स्पेस ज़ूम हो सकता है जो कि सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा की विशेषता वाले प्रोमो में बेचा जाएगा।

फोन में अफवाह है कि 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, साथ में दो टेलीफोटो शूटर भी हैं जो 10x ऑप्टिकल जूम तक सक्षम हैं। यह एक 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ-साथ एक लेजर ऑटोफोकस सिस्टम होने का भी अनुमान है। गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के विपरीत, नियमित सैमसंग गैलेक्सी S21 और गैलेक्सी S21 + में एक समान ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा होगी, जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर होगा। फोन में टेलीफोटो लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल सेंसर होने की भी उम्मीद है।

नवीनतम टीज़र शुरू में टिपस्टर ईशान अग्रवाल द्वारा लीक किया गया था। उस समय, यह एक और टीज़र के साथ ऑनलाइन दिखाई दिया जिसने स्पष्ट रूप से गैलेक्सी एस 21 श्रृंखला पर एक नए ध्वनि अनुभव का सुझाव दिया। सैमसंग 14 जनवरी को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट की मेजबानी कर रहा है जहां गैलेक्सी एस 21 सीरीज़ में गैलेक्सी स्मार्टटैग ब्लूटूथ ट्रैकर और गैलेक्सी बड्स प्रो टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के साथ डेब्यू करने की संभावना है। इस बीच, कंपनी आधिकारिक लॉन्च से पहले कुछ प्रचार करने के लिए नए टीज़र लाने की संभावना है।

Related News