दक्षिण कोरिया की जानी-मानी कंपनी सैमसंग एक नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एम 51 पेश करने की योजना बना रही है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने इसकी तारीख या फीचर्स के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस स्मार्टफोन को US FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां इसके कई खास फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आई है। कंपनी गैलेक्सी वाय 51 स्मार्टफोन के साथ एक वायर्ड हेडफोन और 25W फास्ट चार्जर देगी।

सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M515F को FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, और इसे गैलेक्सी M51 कहा जा रहा है। जिसके कारण टिपस्टर अभिषेक यादव ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में, एफसीसी प्रमाणीकरण दस्तावेजों को साझा किया गया है, और कुछ स्क्रीनशॉट भी सामने आए हैं। इसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और NFC जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। यह भी स्पष्ट किया गया है कि गैलेक्सी M51 में 25W फास्ट चार्जर सपोर्ट और वायर्ड ईयरफोन दिए जाएंगे।

सैममोबाइल ने गैलेक्सी एम 51 से संबंधित कुछ स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं, और यह मोबाइल की सेटिंग्स भी दिखाता है। स्क्रीनशॉट में डूअल सिम कार्ड स्लॉट दिखाया गया है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन अतीत में ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट और गीकबेंच पर भी देखा गया था। जहां जानकारी दी गई है, इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को सितंबर महीने में पेश किया जा सकता है। हालांकि, लॉन्च की तारीख अभी तय नहीं की गई है।

Related News