कई बार जब हम अपने फोन में हाई ग्राफ़िक्स वाले ज्यादा मेमोरी के गेम डाउनलोड करते हैं तो फोन स्लो काम करने लगता है और हैंग भी होता है। ऐसे में आप अपने फोन में ऐसे गेम्स डाउनलोड कर सकते हैं जो कि कम स्पेस घेरे, हम आज आपको कुछ ऐसे ही गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 10 एमबी से भी कम स्पेस वाले हैं। इन्हे आप आसानी से किसी भी फोन में खेल सकते हैं और इसके लिए ज्यादा रैम और पॉवरफुल प्रोसेसर की भी आवयश्कता नहीं है। आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

1. Ant Smasher

साइज- 7.9 MB

यह गेम बड़ा ही अनोखा है जिसमे आपको चीटियों को मारना होगा। सुनने में यह आपको भले ही आसान लग रहा हो लेकिन चीटियां आसानी से आपके हाथ आने वाली नहीं है बल्कि इसके लिए आपको काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। यह एक फ्री गेम है जिसे आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

2. Snake '97 : retro phone classic

साइज-2.1 MB

स्नेक गेम के सभी दीवाने हैं। आपने अक्सर पुराने फोन्स में ये गेम खेला होगा। लेकिन आज भी इस गेम की दुनिया दीवानी है। यह प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। इसमें हालाकिं कुछ नए फीचर्स ऐड कर दिए गए हैं लेकिन यह वही पुराने कंट्रोल्स के साथ आता है। इसमें 9 ऑरिजनल और 3 एक्स्ट्रा लेवल है।

3 Skater Boy

साइज- 7.5 MB

स्केटर बॉय जैसा कि नाम से ही पता चलता है। आपको इस गेम में स्केटिंग करनी होगी। आपको रास्ते में आने वाली हर्डल्स और मुसीबतों से भी बचना होगा। आपको बाधाओं को पार करते हुए अपने लक्ष्य तक पहुंचना होगा।

4 . Racing Moto

अगर आपको रेसिंग पसंद है तो यह गेम आपके लिए सही है। ट्रैफिक से बचते हुए आपको इस गेम को पार करना है। इसकी ग्राफ़िक क्वालिटी भी काफी अच्छी है। स्पीडोमीटर के जरिए अपनी स्पीड को चेक भी किया जा सकता हैं।

Related News