सैमसंग भारत में Galaxy M04 नामक एक नया बजट एम-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि हैंडसेट की लॉन्च तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन इसका सपोर्ट पेज अब आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है। इसलिए, यह मान लेना सुरक्षित है कि गैलेक्सी M04 का भारत में लॉन्च नजदीक है।

सपोर्ट पेज ने हैंडसेट के मॉडल नंबर का खुलासा किया है और संकेत दिया है कि यह Galaxy M04 का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है। सपोर्ट पेज के अनुसार, स्मार्टफोन SM-M045F मॉडल नंबर के साथ आता है। अनवर्स के लिए, सैमसंग गैलेक्सी A04e को इस साल की शुरुआत में चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था। सपोर्ट पेज के अलावा, हैंडसेट का यूजर मैनुअल कंपनी की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर भी लाइव हो गया है।



सैमसंग गैलेक्सी M04 अनुमानित स्पेसिफिकेशंस
यदि सैमसंग गैलेक्सी M04, गैलेक्सी A04e का रीबैज किया गया है, तो इसमें 6.5-इंच का LCD होगा जो HD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और इसमें वाटरड्रॉप नॉच है। सैमसंग इसे इन्फिनिटी वी-नॉच कहता है। गैलेक्सी M04 के ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित होने और 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश की उम्मीद है।

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, गैलेक्सी M04 में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है।



सैमसंग गैलेक्सी M04 के 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस होने की उम्मीद है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके Android 12-आधारित OneUI Core 4.1 पर चलने की संभावना है।

रंगों के संदर्भ में, स्मार्टफोन ब्लैक, ऑरेंज कॉपर और लाइट ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन को गैलेक्सी A04e के साथ गीकबेंच और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन द्वारा भी देखा गया था, जिसे चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था।

Related News