सैमसंग भारत में अपनी एफ-सीरीज़ के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जिसे सैमसंग गैलेक्सी F22 कहा जाएगा। यह फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खुदरा बिक्री करेगा, एक समर्पित माइक्रो-साइट से पता चलता है।

वेबसाइट में प्रचार पोस्टर भी हैं, जहां हम इसके प्रमुख फीचर्स को देख सकते हैं जिसमें एक 90Hz डिस्प्ले और 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल है। डिज़ाइन की बात करें तो, गैलेक्सी F22 नए लॉन्च किए गए गैलेक्सी A22 के समान दिखता है, जिसमें सिंगल सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट पैनल पर चौकोर आकार का रियर कैमरा मॉड्यूल और वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है।

पोस्टर में कम से कम दो रंग विकल्पों - ब्लैक और ब्लू पर भी प्रकाश डाला गया है, लेकिन आधिकारिक लॉन्च पर ही सब कुछ साफ़ हो सकता है।

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से गैलेक्सी F22 पर 6,000mAh की बैटरी की उपस्थिति का पता चलता है। ऐसा प्रतीत होता है कि आगामी स्मार्टफोन में बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए रियर-माउंटेड स्कैनर के बजाय साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। सैमसंग 6.4-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है जिसमें "फुल सिनेमाई एक्सपीरियंस" के लिए एचडी + रिज़ॉल्यूशन है। विशेष रूप से, सैमसंग गैलेक्सी ए 22 एक ही डिस्प्ले आकार, पैनल और रिज़ॉल्यूशन को स्पोर्ट करता है। भारत में इसकी कीमत 15,000 रुपये से कम होने की अफवाह है।

Related News