सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक गो को दक्षिण कोरियाई कंपनी द्वारा जनता के लिए अपनी नई क्रोमबुक पेशकश के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। नया मॉडल इंटेल के जैस्पर लेक प्रोसेसर के साथ आता है और 8GB तक रैम के साथ आता है। गैलेक्सी क्रोमबुक गो में 128GB तक का eMMC स्टोरेज भी शामिल है जिसे बढ़ाया जा सकता है। अपने सेगमेंट के कुछ अन्य क्रोमबुक की तरह, सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक गो एलटीई कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है। मशीन में दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्टीरियो स्पीकर हैं।

Galaxy Chromebook Go launches w/ 14-inch display - 9to5Google

सैमसंग मोबाइल प्रेस साइट तस्वीरों के साथ सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक गो को सूचीबद्ध करती है। हालांकि, इसकी उपलब्धता और कीमत के बारे में अभी पता नहीं चला है। सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक गो में 14 इंच का टीएफटी एचडी (1,366 × 768 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह विकल्प Intel Celeron N4500 (जैस्पर लेक) प्रोसेसर, Intel UHD ग्राफिक्स, 4GB और 8GB LPDDR4X रैम सपोर्ट के साथ आता है।


सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक गो में 32GB, 64GB और 128GB eMMC स्टोरेज विकल्प भी हैं। बिल्ट-इन स्टोरेज को उपलब्ध स्लॉट का उपयोग करके माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। ऑनलाइन कॉन्फ्रेंसिंग के लिए, गैलेक्सी क्रोमबुक गो एक एचडी (720p) वेब कैमरा और एक डिजिटल माइक्रोफोन के साथ आता है। इसमें दोहरे स्टीरियो स्पीकर भी हैं - प्रत्येक को 1.5W पर रेट किया गया है।

Samsung Galaxy Chromebook Go with 14-inch display, Intel Celeron processor,  up to 8GB RAM, LTE support announced

सैमसंग ने गैलेक्सी क्रोमबुक गो पर वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ वी5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी मुहैया कराई है। आपको दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक यूएसबी 3.2 पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन-माइक्रोफोन कॉम्बो जैक भी मिलेगा। साथ ही, गैलेक्सी क्रोमबुक गो का एलटीई वेरिएंट 720p वेबकैम, हेडफोन जैक और नैनो सिम कार्ड स्लॉट के साथ आता है।

Related News