न्यूज़ डेस्क। सैमसंग कंपनी के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपना नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फोन को लॉन्च करने से ठीक पहले सैमसंग ने यूरोप में एक नया गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने नया Samsung Galaxy A12 Nacho स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

मिड-रेंज स्मार्टफोन HD+ डिस्प्ले के साथ आता है और यह कंपनी के अपने Exynos प्रोसेसर द्वारा संचालित है। स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। सैमसंग गैलेक्सी ए12 नाचो की कीमत 179 यूरो (करीब 15,630 रुपये) है और यह ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन जर्मनी में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 13 अगस्त से शुरू होगी।

सैमसंग गैलेक्सी ए12 नाचो स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी ए12 नाचो में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। स्मार्टफोन सैमसंग के अपने Exynos 850 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है इस स्मार्टफोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए12 नाचो एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो सैमसंग के अपने वन यूआई के साथ सबसे ऊपर है।

Related News