Reliance Jio ने 279 रुपये और 555 रुपये का क्रिकेट ऐड-ऑन प्लान पेश किया है जो प्रीपेड यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। Reliance Jio का नया 555 रुपये का प्रीपेड प्लान कुल 55GB डेटा के साथ आता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बनाया गया है जो एकमुश्त डेटा विकल्प की तलाश में हैं।

ये प्लान आईपीएल फैंस के लिए फायदेमंद होगा क्योंकि इसकी शुरुआत हो चुकी है। वे अपने स्मार्टफोन के माध्यम से आईपीएल 2022 मैच देखने के लिए मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सदस्यता का लाभ उठा सकते हैं।

रिलायंस जियो 279 रुपये का प्रीपेड प्लान
Jio का नया 279 क्रिकेट ऐड-ऑन प्रीपेड प्लान एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ कुल हाई-स्पीड डेटा का 15GB प्रदान करता है।

जैसा कि हमने पहले कहा है कि यह प्लान चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। हालाँकि, नए Jio रिचार्ज पैक का एक नुकसान यह है कि इस प्लान में वॉयस कॉल का लाभ नहीं मिलता है।

रिलायंस जियो 555 रुपये का प्रीपेड प्लान

Reliance Jio के 555 रुपये के प्रीपेड प्लान में कुल 55GB डेटा मिलता है। 555 रुपये वाला प्लान दरअसल एक डेटा ऐड-ऑन प्लान है। इसलिए एकमुश्त 55GB डेटा को छोड़कर, उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान के साथ दी जाने वाली कुल वैधता 55 दिनों की है।

हालाँकि, योजना आपको ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन का लाभ देगी, जिसमें डिज़्नी + हॉटस्टार मोबाइल शामिल है, जिसकी कीमत 499 रुपये प्रति वर्ष है। इसके अलावा, यूजर्स को इस प्लान के साथ JioCloud, JioTV, JioSecurity और JioCinema सहित Jio ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।

इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को 200 रुपये तक का 20% का JioMart Maha कैशबैक भी मिलेगा। यह प्लान उन लोगों के लिए उपयोगी होगा जो इस अवधि के दौरान वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

Jio ने Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान किया है

Jio Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ कई प्लान मुफ्त में पेश करता है जैसे कि 1,499 रुपये और 4,199 रुपये के प्लान। Jio ने Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ एक नई सीमित अवधि की वार्षिक योजना भी पेश की जिसकी कीमत 2999 वार्षिक योजना है।

जियोफाइबर के 999 और उससे ऊपर के प्लान वाले सभी मैच अपने टीवी स्क्रीन पर डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप के जरिए जियोएसटीबी पर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के देख सकते हैं।

Related News