Xiaomi India आज Redmi Note 9 Pro की एक और फ्लैश सेल की मेजबानी करने जा रहा है। मार्च में लॉन्च किया गया, हैंडसेट कंपनी के लोकप्रिय रेडमी नोट 8 प्रो का फॉलो अप है। स्मार्टफोन में एक नया स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल और फ्रंट में एक पंच-होल डिस्प्ले है। कंपनी ने Redmi Note 9 Pro Max को भी लॉन्च किया था, जो एक हाई रिज़ॉल्यूशन वाला कैमरा और हाई मेमोरी और रैम विकल्प प्रदान करता है। नोट 9 प्रो की बिक्री आज दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया और Mi.com पर होगी।

Redmi Note 9 Pro फीचर्स

रेडमी नोट 9 प्रो में 6.67-इंच का फुल-एचडी + एलसीडी डिस्प्ले है। टॉप सेंटर में पंच होल और एक स्क्वायर मॉड्यूल में एक क्वाड-कैमरा सेटअप है। पिछली रेडमी नोट 8 सीरीज़ की तरह, इसमें आगे और पीछे गोरिल्ला ग्लास है। इसमें पोको X2 और Realme 6 सीरीज के समान साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं।

डिवाइस नए 8nm- आधारित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G द्वारा संचालित है जो 730G की तुलना में अधिक कुशल और थोड़ा अधिक शक्तिशाली होना चाहिए। स्मार्टफोन को दो वेरिएंट- 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और 6GB रैम को 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। स्टोरेज को और अधिक बढ़ाने के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल सेंटर में रखा गया है। इसमें 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड कैमरे के बगल में 48-मेगापिक्सल का मेन सेंसर शामिल है। इसके अलावा इसमें 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं, फ्रंट में पंच-होल में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कंपनी के मुताबिक, वीडियो शूट करते समय कैमरा रॉ फोटोग्राफी और प्रो मोड में कुछ निफ्टी ट्रिक शूट करने में सक्षम है।

बैटरी यूनिट 5,020mAh की है और यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। बाकी फीचर्स में 4G VoLTE, NaVIC GPS, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, P2i कोटिंग, USB टाइप- C और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक के लिए सपोर्ट शामिल है। हैंडसेट MIUI 11 के साथ एंड्रॉइड 10 के साथ आएगा। ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, और इंटरस्टेलर ब्लैक सहित चुनने के लिए तीन रंग विकल्प हैं।

कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। एयरटेल Note 9 Pro पर 298 रुपये और 398 रुपये के अनलिमिटेड पैक के साथ ड्यूल डेटा प्रॉफिट दे रहा है। ग्राहक अमेज़न से फोन खरीदते समय नो कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ स्टैंडर्ड ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं।

Related News