Redmi ने अपने नए मॉडल की बिक्री आज से मार्केट में शुरू कर दी है। Redmi ने Redmi Note 7 Pro की बिक्री आज से शुरू की है। आज से Redmi Note 7 Pro की बिक्री का इंतजार कर रहे , ग्राहक ऑनलाइन Flipkart, Mi.com और Mi की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि Mi ने Redmi Note 7 Pro को अभी पिछले सप्ताह ही लॉन्च किया था।चीन की मोबाइल कंपनी Redmi ने इस फ़ोन की कीमत 13,999 रूपये रखी है। इसके साथ ही इसमें कई सारे मल्टी फीचर्स भी दिए है। तो चलिए जानते है कि Redmi ने अपने नए मॉडल Redmi Note 7 Pro में क्या नए फीचर दिए है।

Redmi Note 7 Pro के खास फीचर्स -
चीन की मोबाइल कंपनी Redmi ने मॉडल Redmi Note 7 Pro में मल्टी फीचर्स इस फ़ोन में उतारे है। इस फ़ोन को 'ऑरा डिज़ाइन' के साथ उतारा गया है। इससे पहले Redmi ने मॉडल Redmi Note 7 में भी इस फीचर को सेट किया था। अगर हम बात करें इसके प्रोसेसर की तो इस फ़ोन में क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन एंड्रॉयड 675 प्रोसेसर के साथ दिया जा रहा है। रैम और स्टोरेज पर आधारित इसमें दो विकल्प दिए है, इसमें 4GB रैम के साथ 64 GB स्टोरेज और 6 GB रैम के साथ 128 GB स्टोरेज दिया गया है।

कैमरे कि हम बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप किया गया है जिसमे बैक रियर कैमरा 48 megapixel और फ्रंट कैमरा 5 megapixel का दिया गया है। फ़ोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 लगाकर इसे खास बनाया गया है। इसके साथ ही हम आपको इसकी कीमत भी बता देते है। इसे 13,999 रूपये की कीमत में आप खरीद सकते है।


Related News