इंटरनेट डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने नए फोन को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल, कंपनी अपना नया स्मार्टफोन 28 मई को लांच करेगी। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi K20 है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का मुकाबला वनप्लस 7प्रो से होगा। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होने की बात भी सामने आई है।

कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में लांच कर रही है। इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी लगातार अपने वीबो पेज पर Redmi K20 को टीज कर रही है। तो वहीं इसके नए—नए फीचर भी सामने आ रहे है। हाल ही में अपने टीजर में कंपनी ने इस बात की जानकारी दी कि इसमें अल्ट्रा लिनियर स्पीकर होंगे।

इसके अलावा शाओमी के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि के20 में बहुत तेज म्यूजिक मिलेगा, जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। तो वहीं एक अन्य टीजर में बताया है कि इसमें गेम टर्बो 2.0 फीचर होगा, जो कंपनी ने हाल में ही पोको एफ1 स्मार्टफोन में जोड़ा है। दावा है कि ये फीचर गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। इसके साथ विबिंग ने पुष्टि की है कि के20 स्मार्टफोन में डीसी डिमिंग फीचर होगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी होगा।


इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में भी जानकारी सामने आई है। रेडमी के20 स्मार्टफोन की कीमत 2,599 युआन होगी, ये कीमत 6 जीबी रैम 64 जीबी वेरिएंट की बताई गई है। वहीं फोन 6 जीबी रैम 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 2,799 युआन और 8 जीबी 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,999 युआन होगी।

Infinix कंपनी के इस स्मार्टफोन में है 32MP का सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा, जानिए कीमत और फीचर

शाओमी का ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होते ही मचाएगा धूम, जानिए खसियत

Related News