आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत है 6499 रूपये और 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। हम जिस फोन की बात कर रहे हैं वो फोन Redmi 8A है। फ्लिपकार्ट के माध्यम आप इस फोन को खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Xiaomi Redmi 8A, रेडमी सीरीज़ के तहत लॉन्च किया गया कंपनी का नवीनतम स्मार्टफोन है। हैंडसेट एक टैगलाइन के साथ आता है 'स्मार्ट देश का दमदार स्मार्टफोन'। स्मार्टफोन 6,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन्स की बातें करें तो, Xiaomi Redmi 8A में 6.22-इंच का डॉट नॉच डिस्प्ले है। फोन सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन एक नए डिज़ाइन के साथ आया है जिसे ऑरा वेव ग्रिप डिज़ाइन कहा जाता है।

इस महिला नेता ने किया था राहुल गांधी की शादी के लिए भोलेनाथ की पूजा, जानिए क्यों

Redmi 8A में AI पोर्ट्रेट और AI फेस अनलॉक तकनीक के साथ 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। Xiaomi का कहना है कि फिंगरप्रिंट पैटर्न के मुक़ाबले देते हुए ऑरा पैटर्न स्टाइलिश दिखता है।

स्मार्टफोन 2.0GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है। यह 2GB और 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हैंडसेट एक माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज के साथ आता है जिसमें स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

₹15,000 की कीमत में सबसे बेस्ट हैं ये 3 स्मार्टफोन, जिनके फीचर्स सबसे धांसू

Xiaomi Redmi 8A तीन कलर ऑप्शन- सनसेट रेड, ओशन ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में आता है। डिवाइस में 18watt फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। हैंडसेट टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट से लैस है। यूजर्स को सोनी आईएमएक्स 363 सेंसर और रियर में f/1.8 अपर्चर के साथ 12MP AI प्राइमरी कैमरा भी मिलता है।

भारत में Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन की कीमत 6,499 रुपये है। Xiaomi Redmi 8A को 29 अगस्त, 2019 (आधिकारिक) पर देश में लॉन्च किया गया था। रंग विकल्पों के लिए, Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, ओशन ब्लू, सनसेट रेड रंगों में आता है।

Related News