Reliance Jio ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए कई नए प्लान शामिल किए हैं। इसके अलावा जियो का वार्षिक प्लान भी लॉन्च हुआ जिसमे यूजर्स को कई फायदे मिलेंगे। इस प्लान की कीमत 3,499 रुपये है। ज्यादातर यूजर्स मंथली प्लान की तुलना में सालाना प्लान को ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि यह उन्हें हर महीने अपने फोन को रिचार्ज करने की जरूरत से बचाता है।

Jio के इस प्लान की खासियतें:

Jio के 3,499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी के साथ 3GB रोजाना डाटा मिलता है। इस प्लान में कुल डाटा 1095GB डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में आपको JioTV, JioNews, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस हिसाब से आपको इस प्लान में रोजाना 9.58 रुपए का ही शुल्क देना पड़ेगा।

एयरटेल का प्लान
Airtel का 2,698 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
: Airtel के 2698 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना के लिए 2 जीबी डेटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की की बात करें तो यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना 100 SMS मिलते है। इसमें भी यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अन्य लाभों में Disney Hotstar का 1 साल का VIP सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vodafone Idea का 2,399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Vodafone Idea के 2,399 रुपये वाले इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 1.5GB डाटा मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। डेली के 100 SMS भी यूजर्स को मिलते हैं। इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट्स भी देती है। वहीं MPL के लिए 125 रुपये का बोनस मिलता है। इस प्लान में Vi Movies और TV का एक्सेस मिलता है।

Related News