टेक जगत से जुड़ी हैं हर खबर ... नया स्मार्टफोन हुआ हो लॉन्च या फिर बेहतरीन डेटा प्लान्स ... सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करिये।

चलिए दोस्तों आज बात करते हैं दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के एक बेहतरीन स्मार्टफोन की। जिस स्मार्टफोन की हम बात करेंगे वो हैं 'सैमसंग गैलेक्सी जे8', सैमसंग का ये स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक जैसे कई अन्य फीचर्स और कीमत की वजह से काफी पसंद किया जा रहा हैं।

भारतीय बाजार में सैमसंग गैलेक्सी जे8 स्मार्टफोन रिकॉर्डतोड़ बिक्री कर रहा हैं। इस फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला ये स्मार्टफोन 18,999 रूपये की कीमत मे बेचा जा रहा हैं। इसके अलावा फोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले भी इसे आकर्षक बनाती हैं।

गैलेक्सी जे8 स्मार्टफोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 16+5 मेगापिक्सल का फ्रंट रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मौजूद हैं। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रेगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। ग्राफ़िक्स के लिए फोन में कोर्टेक्स ए53 जेपीयू हैं।

दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर संचालित किया हैं। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के मामले में ब्लूटूथ, वाईफाई, हॉटस्पॉट जैसी सुविधाएँ शामिल हैं। वही फोन में जान फूंकने के लिए 3500 एमएएच की दमदार बैटरी का इस्तेमाल हुआ हैं।

दोस्तों 20 हजार रूपये से कम कीमत में ये स्मार्टफोन आप खरीदना चाहेंगे ? अपना जबाब हमें कमेंट में जरूर लिखें। साथ ही दोस्तों चैनल फॉलो जरूर करें।

Related News