भारत में भी बड़ी संख्या में लोग Jio की दूरसंचार सेवाओं का आनंद ले रहे हैं। कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए खास रिचार्ज प्लान और ऑफर्स भी देती रहती है। इसी कड़ी में आज हम आपको JIO के 2 बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। इन प्लान्स को रिचार्ज करने पर आपको काफी फायदे भी मिलेंगे। जिसके अलावा प्लान में कुल 84 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है।

Jio का 666 रुपये का रिचार्ज प्लान: Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 666 रुपये बताई गई है। जिसमें आपको रोजाना इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 1.5GB डेटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इसके साथ ही प्लान में 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है।

इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद आपको jio tv, jio Cinema, jio security आदि ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। भारत में बड़ी संख्या में लोग Jio के इस प्रीपेड प्लान को रिचार्ज कर रहे हैं।

Jio का 719 रुपये का रिचार्ज प्लान: इस प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैधता भी मिलने वाली है। इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है, जिसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्रीपेड रिचार्ज को करने के बाद आपको Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Related News