रियलमी एक्स स्माटफोन को कुछ दिनों पहले चीन में लांच किया गया था इसके बाद इस फोन को बिक्री के लिए चेन्नई उपलब्ध करा दिया गया था अब इस फोन को जल्द भारत में लांच किया जाएगा। जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन भारत में 15 जुलाई को लॉन्च हो सकता है।

फ़िलहाल इस बारे में जानकारी नहीं है कि भारत में स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी। लेकिन कहा जा रहा है कि इस फोन की जो कीमत चीन में है उसके आसपास ही इस फोन की भारत में कीमत हो सकती है।

इस फोन की खासियत इसका पॉप अप सेल्फी कैमरा है जो कि 16 मेगापिक्सल है। फोन रियर ड्यूल कैमरा के साथ आता है जिसमे 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।

स्पेसिफिकेशन्स

Realme X एंड्रॉइड पाई पर आधारित ColorOS 6.0 रन करता है। डिवाइस 6.53-इंच का फुल-एचडी + (1080x2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है के साथ आता है। यह ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित है, जो 8GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है।

Realme X एक 3,765mAh की बैटरी के साथ आता है जो कि VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट करती है। इसके अलावा, फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन में 4 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो शामिल हैं।

Related News