Realme ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच - Realme Watch 3 Pro लॉन्च कर दी है। स्मार्टवॉच एक AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करती है और यह मल्टी-सिस्टम स्टैंडअलोन GPS और Cywee के पेशेवर GPS पोजिशनिंग एल्गोरिथम के साथ आने वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। कंपनी का दावा है कि ये सटीक शरीर की गतिविधियों को रिकॉर्ड कर सकती है और लगातार जीपीएस उपयोग के बाद 20 घंटे से अधिक समय तक रहता है।

कीमत और उपलब्धता

Realme Watch 3 Pro 4,999 रुपये की कीमत के साथ आता है और इसे दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रे में खरीदा जा सकता है। ग्राहक 9 सितंबर से realme.com और Flipkart.in से स्मार्टवॉच को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। लॉन्च ऑफर के तहत स्मार्टफोन निर्माता स्मार्टवॉच पर 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है।


इस कीमत पर, स्मार्टवॉच का मुकाबला फास्टट्रैक रिफ्लेक्स प्ले+ से होगा, जिसकी कीमत 6,999 रुपये है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है और 25 स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है जिसमें क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, योग और बहुत कुछ शामिल हैं। फास्टट्रैक रिफ्लेक्स प्ले+ एंड्रॉइड और आईओएस दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपेटिबल है और एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है।

रियलमी वॉच 3 प्रो के फीचर्स

रियलमी वॉच 3 प्रो में 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें पतले बेज़ल और 68.7% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो है। डिवाइस सिलिकॉन बैंड के साथ आता है और एक कंफर्टेबल यूजर एक्सपीरियंस देने का वादा करता है।

रियलमी वॉच 3 प्रो इस सेगमेंट की पहली स्मार्टवॉच है जो मल्टी-सिस्टम स्टैंडअलोन जीपीएस की पेशकश करती है जो पहनने वाले की एक्टिविटीज को रिकॉर्ड करती है। डिवाइस एक बिल्ट इन स्मार्ट पावर एम्पलीफायर के साथ आता है और ब्लूटूथ कॉलिंग फ़ंक्शनैलिटी प्रदान करता है जो आपको यात्रा के दौरान लोगों से जुड़े रहने की अनुमति देता है।

स्मार्टवॉच हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर से लैस है और यह तनाव के स्तर, नींद और महिला स्वास्थ्य को ट्रैक करने में भी सक्षम है। वॉच 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड ऑफर करती है और निरंतर जीपीएस उपयोग के साथ 20 घंटे से अधिक बैटरी बैकअप की पेशकश करने का वादा करता है।

Related News