Realme Narzo 10A आज सेल पर जाने के लिए तैयार है। एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और Realme.com पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी का कहना है कि सेल के दौरान स्मार्टफोन का लिमिटेड स्टॉक ही उपलब्ध होगा

Realme ने हाल ही में स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपये की बढ़ोतरी की है। प्राइस रिवीजन के बाद,3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत चुकानी होगी। दूसरी ओर 4GB रैम मॉडल को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट से Realme Narzo 10A खरीदने पर खरीदार कुछ ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इनमें RuPay डेबिट कार्ड और UPI लेनदेन का उपयोग करके खरीदी पर 75 रुपये की छूट शामिल है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर खरीदार 5% का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5% की अतिरिक्त छूट है।

Realme Narzo 10A की खरीद पर उपलब्ध पार्टनर ऑफर में छह महीने का YouTube प्रीमियम फ्री ट्रायल शामिल है। हैंडसेट को बिना किसी लागत के EMI पर 750 रुपये प्रति माह से खरीदा जा सकता है।

रियलमी नार्ज़ो 10A में 6.5-इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजॉलूशन 720x1,600 पिक्सल है। फोन में 4 जीबी तक की रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज के साथ ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर मिलता है। । फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

रियर कैमरा में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसमें रिवर्स चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/A-जीपीएस और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलते हैं।

Related News