Realme ने 6 सितंबर, मंगलवार को एक नए C-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि की है, जिसे Realme C33 के नाम से जाना जाता है। स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा होगा और 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। Realme C31 का सकसीजर, जिसे इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था, Realme C33 का लक्ष्य नई Redmi 11 प्राइम सीरीज़ की जगह लेना है, जो उसी तारीख यानी 6 सितंबर को शुरू होने वाली है।

91Mobiles द्वारा पहली बार स्पॉट की गई Flipkart लिस्टिंग के अनुसार, आगामी स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये होगी। यह 64GB मॉडल की कीमत होगी। लिस्टिंग की इमेज में 4GB रैम, 1TB तक इंटरनल स्टोरेज का विस्तार, 5MP का फ्रंट कैमरा और Unisoc T612 प्रोसेसर जैसे अन्य विवरण भी सामने आए हैं। आज के अधिकांश बजट फोनों की तरह, Realme C33 में साइड-माउंट फिंगरप्रिंट रीडर भी होगा।

स्मार्टफोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ स्लीक और स्लिम डिज़ाइन होगा। स्मार्टफोन के हाई-रिफ्रेश-रेट IPS LCD पैनल के साथ लॉन्च होने की सबसे अधिक संभावना है। ऐसी भी अटकलें हैं कि फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा होगा और यह तीन कलर मॉडल- गोल्ड, ब्लैक और ग्रीन और स्टोरेज ऑप्शन में आएगा।

आगामी लॉन्च के लिए एक समर्पित वेब पेज बनाया गया है और यह पहले से ही रियलमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है। वेब पेज बताता है कि स्मार्टफोन सेगमेंट में हाई पिक्सेल-परफॉरमेंस पेशकश करेगा। इसका CHDR एल्गोरिथम क्लियर बैकलिट तस्वीरें प्रदान करेगा और कई फोटोग्राफी मोड प्रदान करेगा।

हैंडसेट में पहले ही 5,000mAh की बैटरी के साथ आने की पुष्टि की जा चुकी है, जिसमें 37 दिनों तक का स्टैंडबाय देने का दावा किया गया है। स्मार्टफोन बैटरी जीवन के लिए अल्ट्रा-सेविंग मोड के साथ भी आएगा। Realme C33 एक 8.33mm स्लिम बॉडी और वजन 187g को स्पोर्ट करेगा।

Realme C33 का लक्ष्य Redmi 11 Prime सीरीज के फोन को टक्कर देना है जो कि प्राइस सेगमेंट के अंतर्गत आने की सबसे अधिक संभावना है। Redmi सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च करेगा- Redmi 11 Prime 4G और Redmi 11 Prime 5G। कहा जाता है कि आने वाले फोन Realme C33- 5000mAh की बैटरी, 50MP प्राइमरी सेंसर और 6.58-इंच IPS LCD डिस्प्ले जैसे ही स्पेसिफिकेशन के साथ आएंगे। हालाँकि, Redmi के अपने नए प्राइम फोन में तीन कैमरे जोड़ने की जानकारी है।

Realme C33 लॉन्च में दो नए डिवाइस- Realme Buds Air 3S और Realme Watch 3 Pro का अनावरण भी होगा।

Related News