Realme Buds Air 3S ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में लॉन्च हो गए हैं। अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच के साथ-साथ रियलमी ने देश में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Realme Buds Air 3S भी लॉन्च किए हैं। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 11mm टाइटेनियम ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं और यह सिलिकॉन ईयर विंग टिप्स को स्पोर्ट करता है।

कीमत और उपलब्धता

Realme Buds Air 3S 2,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आते हैं। ग्राहक ईयरबड्स को realme.com और Amazon.in से ऑनलाइन खरीद सकेंगे।

Realme Buds Air 3S के फीचर्स

रियलमी बड्स एयर 3एस एक म्यूजिक बॉक्स इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ आता है जिसे स्किन फ्रेंडली सिलिकॉन मैटेरियल से बनाया गया है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 11mm ट्रिपल टाइटेनियम बास ड्राइवर यूनिट के साथ आते हैं। ईयरबड्स डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आते हैं और यूजर्स को प्रीमियम साउंड एक्सपीरियंस देने का वादा करते हैं।

Realme Buds Air 3s ब्लूटूथ वर्जन 5.3 को सपोर्ट करता है और 69ms की सुपर लो लेटेंसी के साथ आता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा वीडियो गेम खेलते समय किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़े। इसमें एक मजबूत नॉइज कैंसलेशन सिस्टम भी है जो 4-माइक एआई ईएनसी नॉइज़ कैंसलेशन एल्गोरिदम द्वारा सहायता प्रदान करता है। .

ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भी डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी के साथ आते हैं जो आपको आवश्यकता के अनुसार डिवाइस चुनने की सुविधा देता है और जैसे ही यूजर चार्जिंग केस खोलता है, ओपन अप ऑटो कनेक्शन डिवाइस को अपने आप कनेक्ट होने देता है। डिवाइस गूगल फास्ट पेयर कार्यक्षमता भी प्रदान करता है जो डिवाइस को आसानी से कनेक्ट करने में मदद करता है।

ट्रू वायरलेस ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक का बैटरी बैकअप देने का वादा करते हैं। डिवाइस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और 10 मिनट के चार्ज के साथ एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है।

Related News