अगर आप एक नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं लेकिन आपका बजट 10,000 रूपये से कम है तो आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे खरीदना आपके लिए एक फायदे का सौदा साबित होगा। ये एक बेस्ट स्मार्टफोन है और कई शानदार फीचर्स की पेशकश करता है। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं वो स्मार्टफोन Realme 3i है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 3i एक 6.2-इंच HD + डिस्प्ले के साथ आता है िका रिजॉल्यूशन 1,520 x 720 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19: 9 है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन 13 एमपी + 2 एमपी ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है। इसका फ्रंट कैमरा 13 एमपी है।

Realme 3i 2.0 गीगाहर्ट्ज पर मीडियाटेक हेलियो P60 प्रोसेसर के साथ आता है। यह एंड्रायड पाई पर आधारित ColorOS 6.0 पर रन करता है। इसकी बैटरी 4,230 एमएएच है।

इस फोन को सिर्फ फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाता है और इस फोन की फ्लैश सेल समय समय पर होती हैं। ये फोन आते ही कुछ मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाता है।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन को खरीदने के लिए आपको 9,999 रूपये चुकाने होगे। फोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Related News