टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

29 अक्टूबर को वनप्लस 6टी स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले एक बार फिर इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं। एक ट्विटर यूज़र द्वारा इस फोन के संदर्भ में दो ट्वीट किये गए, जिसमें एक में स्पेसिफिकेशन और दूसरे में रेंडर शेयर किया गया। ट्विटर पर शेयर किये गए रेंडर में स्क्रीन अनलॉक और डिस्प्ले पर Never Settle लिखा हुआ दिखाई दे रहा हैं।

वनप्लस 6टी के संभावित स्पेसिफिकेशन:

डुअल-सिम स्मार्टफोन। एंड्रॉयड 9.0 ओरियो पर संचालित। 6.41 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले। आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर। एड्रेनो 630 जीपीयू। 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच।



4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी। 3,700 एमएएच की बैटरी। पिछले हिस्से पर 16+20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप। फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का कैमरा।

दोस्तों अगर आपको वनप्लस 6टी स्मार्टफोन की ये जानकारी पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करें। अन्य टेक ख़बरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News