श्री राधे माँ चैरिटेबल सोसाइटी, नई दिल्ली के तत्वावधान में, वैश्विक महामारी के समय में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए ₹ 10,00,000 PM Cares Fund में दान किए है।

COVID-19 ने दुनिया को घर के अंदर रहने के लिए मजबूर किया है। इस समय, दुनिया भर में लाखों लोग हैं जो दैनिक मजदूरी के माध्यम से अपनी आजीविका कमाते हैं, और इस समय, वे बेहद नुकसान झेल रहे हैं। इतने गरीब लोग, रिक्शा चालक, निर्माण श्रमिक, और कारखाने के कर्मचारी जीवित रहने के लिए दिन में दो समय के भोजन के लिए भी संघर्ष कर रहे हैं।

कठिन समय में, आम लोग, सेलेब्रिटी, खिलाड़ी, उद्योग़पति और संगठन गरीबों और जरूरतमंदों को राहत देने के लिए बढ़ चढ़ कर दान दे रहे हैं। भारत के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से पीएम कार्स फंड को दान करने का अनुरोध किया है ताकि सही संसाधन उन लोगों तक समय पर पहुंच सकें जिनकी उन्हें आवश्यकता है।

मेरे श्री राधे मां चैरिटेबल सोसाइटी को बड़े पैमाने पर दान के अलावा, आवश्यक खाद्य पदार्थों के कई मुफ्त वितरण भी सोसायटी द्वारा आयोजित किए गए थे। इसमें दिल्ली में सभी को चावल, तेल, चीनी, नमक और दाल से भरे बैग और पंजाब के मुकेरिया में एक लंगर सेवा शामिल थी, जिसमें प्रसाद और अन्य खाद्य पदार्थों को सभी को परोसा जाता था।

सचमुच, पिछले 30 वर्षों से मानव जाति की सेवा करने के श्री राधे माँ के अविवादित प्रयास हम सभी के लिए प्रेरणा हैं!

Related News