यदि आप अपने रिचार्ज प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त लेना चाहते हैं, तो आप सही जगह है और सही पढ़ रहे हैं, हम आपको रिलायंस जियो के तीन रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे जो न केवल इस प्रतिष्ठित सदस्यता की पेशकश करते हैं बल्कि इसे पूरे एक साल के लिए बढ़ाते हैं, आइए जानते है इनके बारे में-

Google

1. 598 रुपये वाला प्लान:

हमारी सूची में पहला प्लान 598 रुपये का प्रीपेड प्लान है। इसकी 28 दिनों की वैधता के बावजूद, उपयोगकर्ताओं को एक साल की मानार्थ डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता का आनंद मिलता है। इसके साथ ही, ग्राहकों को पूरे 28 दिनों के लिए दैनिक 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और दैनिक 100 एसएमएस भत्ता मिलता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के Jio TV, Jio सिनेमा और Jio Cloud तक पहुंच प्राप्त होती है।

Google

2. 3178 रुपये वाला प्लान:

अधिक विस्तारित प्रतिबद्धता के लिए, 3,178 रुपये का प्रीपेड प्लान उपयोगकर्ताओं को पूरे वर्ष की वैधता और मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता प्रदान करता है। यह प्लान 598 रुपये के प्लान की विशेषताओं को प्रतिबिंबित करता है, जिसमें दैनिक 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए दैनिक 100 एसएमएस कोटा की पेशकश की जाती है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड तक मुफ्त पहुंच का आनंद मिलता रहेगा।

Google

3. 4498 रुपये वाला प्लान:

Jio के प्रीपेड प्लान का शिखर, 4,498 रुपये का विकल्प, एक साल की वैधता और एक मानार्थ डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता प्रदान करता है। इससे भी आगे बढ़कर, इस प्रीमियम प्लान में कुल 14 ओटीटी ऐप्स की सदस्यता शामिल है, जिसमें न केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार बल्कि अमेज़ॅन प्राइम, सोनीलिव और ज़ी5 जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म भी शामिल हैं। इस योजना में 28 दिनों के लिए दैनिक 2GB डेटा, असीमित कॉलिंग और दैनिक 100 एसएमएस भत्ता की सामान्य पेशकश भी शामिल है। इसके अलावा, ग्राहक पैकेज के हिस्से के रूप में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड तक मुफ्त पहुंच का आनंद ले सकते हैं।

Related News