इंटरनेट डेस्क। देश की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने रेड पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक स्मार्ट फीचर पेश किया हैं। इस स्मार्ट फीचर के अंदर कंपनी सबसे कम बिल की गारंटी पेश कर रही हैं।

देश में यह पहला मौका हैं जब कोई टेलीकॉम कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए इस तरीके का कोई फीचर लेकर आई हैं। कंपनी के इस नए फीचर की जांच के लिए 'माय वोडाफोन' एप या साइट पर विजिट करना होगा।

वोडाफोन का नया गारंटी फीचर यूज़र्स के मंथली डेटा खर्च का आकलन करेगी। इसके बाद उस खर्च को अपने सबसे बेस्ट रेड प्लान से कंपेयर करेगी। यदि कंपनी को यूज़र्स का प्लान उसके खर्च से ज्यादा लगेगा तो वह उस डिफरेंस को ग्राहक के नेक्स्ट बिल में बचत के तौर पर जोड़ देगी। कंपनी ने कहा कि, यह नई सेवा ग्राहकों को बिना कोई प्लान बदले ही दी जायेगी। बता दे कंपनी की यह सर्विस 399 रुपये से ज्यादा के प्लान्स पर उपलब्ध होगी।


कंपनी ने स्पष्ट किया की, अगर किसी ग्राहक की कोई डेटा बचत जनरेट होती हैं तो वह ग्राहक के अकाउंट का बिल बनने के 7 दिनों के भीतर भीतर क्रेडिट कर दी जायेगी। यानि की बिल में से बिल गारंटी सेविंग के अमाउंट को घटा दिया जाएगा। बता दे कमपनी का यह ऑफर फिलहाल बिहार, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में छोड़कर सभी जगह उपलब्ध करवा दिया गया हैं।

Related News