हैंडसेट निर्माता कंपनी Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन Huawei Nova 8 SE 4G लॉन्च कर दिया है, जो कंपनी के नए Huawei Nova 8 SE सीरीज के तहत लॉन्च किया गया तीसरा स्मार्टफोन है। Huawei Nova 8 SE 4G के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने Huawei के इस स्मार्टफोन को क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है।

Huawei Nova 8 SE 4G:

डुअल-सिम (नैनो) के साथ Huawei के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2400 पिक्सल) OLED डिस्प्ले है। इस फोन को 403 पिक्सल प्रति इंच की पिक्सल डेनसिटी के साथ लॉन्च किया गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ग्राफिक्स के लिए माली-जी51 जीपीयू और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर किरिन 710ए प्रोसेसर है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव नहीं है।

कैमरा सेटापाबादला के लिए, फोटोग्राफी के पिछले पैनल के लिए फोन के चार रियर कैमरे, 64 मेगापिक्सेल प्राथमिक कैमरा, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सेल मैक्रो और 2-मेगापिक्सेल गहराई कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी, 4जी एलटीई और यूएसबी ओटीजी सपोर्ट है। उपयोगकर्ता अपने वायर्ड हेडफ़ोन को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं। फोन सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। फोन को और पावरफुल बनाने के लिए 3800 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 66 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Huawei के इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 2099 (लगभग 24,600 रुपये) है। फोन को चार कलर वेरिएंट मैजिक नाइट ब्लैक, डार्क ब्लू, सिल्वर मून स्टार और स्नो क्लियर स्काई में लॉन्च किया गया है।

Related News