Poco ने अपने शानदार स्मार्टफोन Poco M3 को पिछले साल लॉन्च किया था। अब जल्द ही ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा जिसके बारे में कंपनी ने जानकारी दी है। हालांकि, इस वीडियो से पोको एम3 की लॉन्चिंग तारीख और इसके दाम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं है।

Poco M3 के वीडियो को देखें तो इसमें डिवाइस को देखा जा सकता है। वीडियो के आखिर में the real killer is coming soon टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है।

Poco M3 की स्पेसिफिकेशन

POCO M3 स्मार्टफोन को OnePlus 8T Cyberpunk 2077 स्पेशल एडिशन की तरह डिजाइन किया गया है। Poco M3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ Adreno 610 GPU का सपोर्ट मिलेगा।फोन में पावरबैकअप के लिए 6,000mAh का सपोर्ट दिया गया है। फोन को 18W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। POCO M3 स्मार्टफोन गूगल के एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड MIUI पर काम करेगा।

फोन में ड्यूल टोन फिनिश और POCO ब्रांडिंग कैमरा के साथ आएगा। POCO M3 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। वहीं 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए 8MP का सपोर्ट मिलेगा।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Poco M3 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा और इसे 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Related News