pc: amarujala

एंड्रॉइड यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है! Google जल्द ही अपने फ़ोन ऐप का एक नया वर्जन जारी करने की तैयारी में है, जहाँ व्हाट्सएप कॉल हिस्ट्री कॉलिंग ऐप के भीतर दिखाई देगी।

इस नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल Google Phone ऐप के बीटा वर्जन में चल रही है। कई यूजर्स ने ऐप में नए वीडियो कॉल शॉर्टकट फीचर की मौजूदगी की पुष्टि की है। इसके अतिरिक्त, Google फ़ोन ऐप में Google मीट का विकल्प भी शामिल होगा।

9to5Google की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नया फीचर कुछ Pixel फोन और अन्य डिवाइस में देखा गया है। यूजर्स ने इस आगामी फीचर के स्क्रीनशॉट Google Phone ऐप में शेयर किए हैं।

स्क्रीनशॉट में, व्हाट्सएप कॉल हिस्ट्री को वीडियो कॉल और मैसेज हिस्ट्री के साथ, Google फ़ोन कॉल ऐप के भीतर देखा जा सकता है। कुछ यूजर्स इस सुविधा के बारे में चिंता व्यक्त कर सकते हैं, क्योंकि आमतौर पर लोग निजी चैट के लिए व्हाट्सएप का उपयोग करते हैं और अक्सर ऐप को लॉक रखते हैं। नया फीचर व्हाट्सएप यूजर्स की प्राइवेसी से समझौता करता नजर आ रहा है।

यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि फोन ऐप में यह नया फीचर केवल व्हाट्सएप को सपोर्ट करेगा या यह टेलीग्राम और सिग्नल जैसे ऐप्स को भी अपना सपोर्ट देगा। नया फीचर Google Phone v124.0.608164421-publicbeta और WhatsApp 2.24.6.6 बीटा वर्जन में देखा जा सकता है।

Related News