आप अपने घर में मच्छर, मक्खी, चूहे, कॉक्रोच और अन्य कीड़े मकौड़े से दुखी हैं? तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको बस इस पैस्ट रेपेलेंट को दीवार के सॉकेट में प्लग करना है!

इसमें से निकलने वाली अल्ट्रासोनिक और एल्क्ट्रोमग्नेटिक वेव्स इंसानों और पालतू जानवरों को सुनाई नहीं देगी पर कीड़े मकौड़े उन्हें सह नहीं पाएंगे! यह पेस्ट्स के सेंट्रल नर्वस सिस्टम पर हमला करती है जिससे वह खुद ही आपके घर से भाग जाते हैं और फिर कभी वापिस नहीं आते!

यह पेस्ट रेपेलेंट छोटे बच्चों, प्रेगनेंट महिलाओं और पालतू जानवरों के लिए पूरी तरह सुरक्षित है। यह घर से मक्खी, मच्छर, चूहे, गिलहरी, मकड़ी और कई जीवों को भगा सकता है।

यह काम कैसे करता है?

इस प्रोडक्ट में एक माइक्रोप्रोसेसर है जो आपके घर के आसपास एक फोर्सफील्ड बनाता है। इससे निकलने वाली साउंड और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स ऐसी डिजिटल सीक्वेंस बनाती हैं जिससे कीड़े-मकौड़े दीवारों के अंदर भी छिप के बच नहीं सकते। इस चमत्कारी डिवाइस से कीड़े-मकौड़ों के पास आपके घर से भागने के अलावा कोई उपाय नहीं बचता। यह प्रोडक्ट लगातार अपना फ्रीक्वेंसी मोड बदलता रहता है, और इसकी वजह से एक फ्रीक्वेंसी से ढलकर कीड़े-मकौड़े बच नहीं पाते! इस कारण यह सभी तरह के पेस्ट्स और कीड़ों पर पूरी तरह असरदार है। आपको बस इसे प्लग करना है! ज़मीन से 15-20 इंच ऊपर वाले दीवार के सॉकेट में इसे आसानी से प्लग करें। जैसे ही लाल एलईडी लाइट ऑन होती है समझ लीजिये यह काम कर रहा है! इसे इस्तेमाल करने से आप रि-फिल के पैसे बचाने के साथ-साथ अपने परिवार को कीटनाशकों के खतरनाक इफ़ेक्ट और उनकी भयंकर बदबू से बचा सकते हैं। इस मशीन को किसी रिफिल की ज़रूरत नहीं क्योंकि यह अल्ट्रासोनिक और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक वेव्स की मदद से काम करती है।

Related News