रियलमी ने इस साल जीटी सीरीज में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

इस सीरीज को कंपनी की पुरानी 'X' सीरीज को रिप्लेस करने की बात कही जा रही है। इस सीरीज में Realme GT Neo 2 को कुछ दिन पहले भारत में पेश किया गया है। बताया गया है कि Realme GT 2 Pro नाम का एक नया फोन जल्द ही भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी का फोन IMEI डेटाबेस पर लिस्ट हुआ है।

फ्लैगशिप फोन Realme GT 2 Pro हो सकता है

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले कंपनी की वेबसाइट पर भी दिखाई दिया था। आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टिंग के साथ ऐसा लग रहा है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद से रियलमी जीटी सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन को IMEI के डेटाबेस में लिस्ट कर दिया गया है। यहां इस फोन को मॉडल नंबर Realme RMX3301 के साथ देखा जा रहा है। इस लिस्टिंग के अलावा इस फोन के और कोई स्पेसिफिकेशंस फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं।

पिछले महीने भारत में आए Realme GT Neo 2 के स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 2 स्मार्टफोन सैमसंग E4 डिस्प्ले के साथ बाजार में आ गया है। फुल एचडी+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले का साइज 6.62 इंच है। डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश, 600 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट, 1300 निट्स ब्राइटनेस और 500000:1 कंट्रास्ट रेश्यो को सपोर्ट करता है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्टेड है।

रियलमी जीटी नियो 2 स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 870 5जी चिपसेट है। यह मोबाइल एंड्रॉयड 11 आधारित रियलमी यूआई 2.0 पर चलता है। डिवाइस 12GB तक रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन 7GB वर्चुअल रैम को सपोर्ट करता है इसलिए कुल RAM को 19GB तक बढ़ाया जा सकता है।

रियलमी जीटी नियो 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में एलईडी फ्लैश के साथ 64MP का मुख्य सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट लेंस है। इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ 65W फास्ट चार्जिंग के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बेसिक कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है।

Related News