Panasonic मोबाइल कंपनी ने अपने नए मॉडल Panasonic Eluga 800 को लॉन्च किया है। Panasonic स्मार्टफोन कंपनी ने इस मॉडल को मल्टी फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। Panasonic के इस मॉडल में Dual रेयर कैमरा सेटअप दिया गया है। आपको बता दे कि जिसमें बैक सेंसर कैमरा 13 Megapixel का कंपनी ने सेट किया है। Panasonic कम्पनी ने फ़ोन की डिज़ाइन पर फोकस करते हुए, स्क्रीन का Aspect ratios 16:9 रखा गया है। मार्केट में इसकी कीमत 9, 999 रुपये रखी गयी है। तो चलिए जानते है कि Panasonic Eluga 800 में और क्या खास फीचर दिए गए है।


Panasonic Eluga 800 के ये है खास फीचर्स -
स्मार्टफोन कंपनी Panasonic के मॉडल Panasonic Eluga 800 को कंपनी ने मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में कई मल्टी फीचर्स को एड किया गया है। Panasonic के इस स्मार्टफोन Panasonic Eluga 800 में और भी कई मल्टी फीचर्स दिए गए है। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही इसमें dual रियर कैमरा दिया गया है जो कि बैक कैमरा 13 Megapixel का है और फ्रंट कैमरा 8 Megapixel सेकेंडरी सेंसर कैमरा दिया गया है।

इस फ़ोन में स्क्रीन 5.5 Inc डिस्प्ले HD के साथ इस फोन को एडवांस किया गया है। इसके आलावा इसमें 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज की सुविधा दी गयी है। इसके साथ ही इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी शामिल है। ये एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चल सकेगा।

Related News