मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी ओपो 19 अक्टूबर को अपनी नई ओपो फाइंड एक्स2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। इस फोन के साथ कंपनी लीग ऑफ लीजेंट्स के फैंस के लिए ओपो वॉच आरएस स्मार्टवाच का लीग ऑफ लीजेंट्स लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, 19 अक्टूबर को ओप्पो इन धांसू प्रोडक्ट्स को चीन में लॉन्च करेगी फिर इसे भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जाएगा। हालांकी भारतीय बाजार में लॉन्चिंग को लेकर ओपो द्वारा कोई ऑफिशियल घोषणा नही की गई है।

यहां आपको बता दें कि ओपो का फाइंड एक्स2 एक गेमिंग स्मार्टफोन है जो कि काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में कंपी गेम लवर्स लोगों के लिए लीग ऑफ लिजेंट्स डेडिकेटेड स्मार्टफोन पेश कर एक बेहतर ऑप्शन तैयार कर रही है। ओपो का यह लिमिटेड एडिशन आरएक्स लीग ऑफ लिजेंट्स स्मार्टवॉच गोल डायल और ब्लू स्ट्रेप के साथ काफी शानदार नजर आ रही है। बता दें कि कंपनी इसी महीने लीग ऑफ लीजेंट्स के लॉन्चिंग के 11वां साल सेलिब्रेट करने जा रही है।

अगर हम ओपो के फाइंड एक्स2 स्मार्टफोन की बात करें तो यह एक लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन है जिसे 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस खूबसूरत स्मार्टफोन के पीछे वर्ल्ड 2020 का लोगो लगा हुआ है, जो कि इस साल लीग ऑफ लीजंड्स ई-स्पोर्ट्स सीजन से प्रभावित है। आपको बता दें कि ओपो अपनी नई स्मार्ट टीवी को भी लॉन्च करने जा रहा है और माना जा रहा है कि इसे अगले हफ्ते बाजार में उतारा जा सकता है।

Related News