आज मैं आपको बताने वाला हूं चीन की कंपनी ओपो स्मार्टफोन के बारे में अपना न्यू स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में बहुत जल्द लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम है Oppo Find X2 Pro चलिए जानते हैं। अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के कीमत की इस स्मार्टफोन की कीमत ₹74,890 है। इस स्मार्टफोन को 15 मई 2020 को भारतीय मार्केट में लांच किया जाएगा।

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरे क्वालिटी की तो इस Oppo स्मार्टफोन में तीन रियल कैमरे सेट किए गए हैं। पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा भी 48 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। मगर हम बात करें इस स्मार्टफोन में फ्रंट सेल्फी कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।

वहीं अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की तो इस स्मार्टफोन में 4260 mAh की बैटरी दी गई है। बात करें स्टोरेज की तो इस Oppo स्मार्टफोन में 12GB RAM और 512GB इंटर स्टोरेज मेमोरी दी गई है। जो कि अभी तक किसी दूसरे स्मार्टफोन में इतना इंटरेस्ट स्टोरेज मेमोरी नहीं दिया गया है। वहीं अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की PPI OLED डिस्प्ले दिया गया है।

Related News