Motorola 8 सितंबर को Moto Edge 30 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कंपनी ने जानकारी दी है कि वह 8 सितंबर को भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। Moto Edge 30 Ultra कंपनी का अब तक का सबसे प्रीमियम फोन हो सकता है। टिपस्टर इवान ब्लास ने एज 30 अल्ट्रा का आधिकारिक प्रचार वीडियो अपलोड किया है। लीक हुए वीडियो से पता चलता है कि एज 30 अल्ट्रा में 200MP का मेन कैमरा होगा। आइए लॉन्च से पहले मोटो एज 30 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

मोटो एज 30 अल्ट्रा के फीचर्स-

मोटो एज 30 अल्ट्रा 2022 के लिए कंपनी का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। फोन का आधिकारिक वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। एक टिपस्टर द्वारा अपलोड किए गए वीडियो के अनुसार, एज 30 अल्ट्रा ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन में टू-स्टेप कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन है। इसमें 200MP का मुख्य कैमरा है। डिवाइस में 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है।

टीज़र वीडियो से पता चलता है कि मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह अब तक का सबसे तेज क्वालकॉम प्रोसेसर है। वीडियो से यह भी पता चलता है कि यूजर्स को 7 मिनट के चार्ज के साथ 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी। अगर स्मार्टफोन में X30 प्रो में मिली 4610mAh की बैटरी है, तो स्मार्टफोन के 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। मोटोरोला के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा और यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट भी देगा।

भारत में कीमत कितनी हो सकती है?

स्मार्टफोन में सामने की तरफ पंच कटआउट के साथ एक पोलेड डिस्प्ले है। स्क्रीन कर्व्ड है और ऊपर और नीचे बहुत पतले बेज़ल हैं। डिवाइस फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच 144Hz डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और होल-पंच कटआउट के अंदर 60MP का फ्रंट कैमरा के साथ भी आएगा। फोन के अन्य विवरण जल्द ही घोषित किए जा सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो Moto Edge 30 Ultra स्मार्टफोन की भारत में कीमत करीब 70,000 रुपये हो सकती है।

Related News