इंटरनेट डेस्क| ओप्पो ए3s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया हैं। ओप्पो के इस बजट स्मार्टफोन को भारत में 10,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया हैं। ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरियंट को ही भारत में उपलब्ध कराया गया हैं। ओप्पो का ये फोन कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता हैं, जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप, 'सुपर फुल स्क्रीन' डिस्प्ले, 4230 एमएएच बैटरी और ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर भी शामिल हैं।

डार्क पर्पल और लाल रंग में उपलब्ध कराये गए इस ओप्पो स्मार्टफोन की बिक्री 15 जुलाई से शुरू की जायेगी। फोन को फ्लिपकार्ट, अमेज़न और पेटीएम के साथ साथ देशभर के सभी ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया हैं, जो एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 से लैस है। इसके अलावा फोन में 13+12 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं।

ओप्पो ए3s स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन में 88.8 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ नॉच वाला 6.2 इंच डिस्प्ले, एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.1, 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। 4230 एमएएच की बैटरी वाले स्मार्टफोन में 256 जीबी स्टोरेज तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट हैं।

Related News