Oppo स्मार्टफोन कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा इस महीने कि शुरुआत में ही दे दिया है। Oppo ने अपने Oppo R17 Pro की कीमतों में भरी गिरावट की है। Oppo स्मार्टफोन कंपनी ने इस मॉडल को मल्टी फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च किया था। मार्केट में इस फोन को पहले 45,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस फ़ोन को 2018 के आखरी महीने दिसम्बर में लॉन्च किया गया था। तो चलिए जानते है कि Oppo R17 Pro में और क्या खास फीचर है और कितनी इसकी कीमत गिरा दी गयी है।


अब 6,000 रुपये कम में मिलेगा Oppo R17 Pro -
Oppo स्मार्टफोन कंपनी ने फ़ोन की सेलिंग को देखते हुए इसकी कीमतों में गिरावट की है। Oppo ने इस फोन की कीमत 6,000 रुपये कम कर दी है। ये फ़ोन पहले जहां 45,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं अब इस फ़ोन को 39,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। अब इस फ़ोन को आप 39,990 रुपये में खरीद सकते है। ऑनलाइन Amazon.in पर इस फोन को नई कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है।

ये है खासियत -
Oppo के इस स्मार्टफोन Oppo R17 Pro में कई मल्टी फीचर्स दिए गए है। इसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इस फ़ोन में 4 सुपर Wake Flash Charging टेक के खास फीचर को शामिल किया गया है। Oppo R17 Pro की स्क्रीन 6.4 Inc डिस्प्ले HD के साथ इस फोन को एडवांस किया गया है। सबसे बड़ी खासियत है कि ये display पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आइएगा। इसके आलावा इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज
की सुविधा दी गयी है। इसके साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी शामिल है। कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा दिया गया है। जिसमे पहला फ्रंट कैमरा 25 Megapixel और दूसरा बैक रियर कैमरा 12 Megapixel दिया है। इसके साथ ही तीसरा TOF 3डी स्टीरियो कैमरा 20 Megapixel अलग से दिया गया है।

Related News