चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो के स्मार्टफोन लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। यदि आप भी ओप्पो यूजर हैं तो आपको बता दें कि कंपनी आपको कुछ बेहतरीन ऑफर्स दे रही है, जिसका फायदा आप फ्री में भी उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, जिसके जरिए आपको कई सारे फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं कैसे..

Oppo का खुद का मोबाइल ऐप: आप जानते होंगे, ओप्पो ने कुछ महीने पहले साल 2021 में अपना खुद का मोबाइल ऐप पेश किया था। यह ऐप यूजर्स को कई फायदे और फीचर्स भी दे रहा है जैसे प्रीमियम कस्टमर सर्विस और सभी प्रोडक्ट से जुड़े वाउचर। अपने यूजर्स के साथ इस ऐप की सफलता का जश्न मनाने के लिए ओप्पो ने उन्हें कई जरूरी सेवाएं मुफ्त देने की घोषणा की है।

फ्री में मिलती हैं ये सेवाएं: हालांकि ओप्पो के मोबाइल ऐप पर कई फायदे मिलते हैं, लेकिन फिलहाल हम बात करते हैं फ्री में मिलने वाले फायदों की। ओप्पो अपने सदस्यों को आउट-ऑफ-वारंटी रखरखाव, हाई-एंड यूजर हॉटलाइन और मुफ्त पिक-अप और ड्रॉप सेवाएं भी प्रदान कर रहा है। इतना ही नहीं, ओप्पो यूजर्स फ्री स्क्रीन गार्ड और बैक कवर, फ्री सॉफ्टवेयर अपडेट्स, फ्री मोबाइल चेकिंग और ओप्पो स्टोर वाउचर जैसे अतिरिक्त बेनिफिट्स का भी फायदा उठा सकेंगे।

ये हैं रिवॉर्ड पॉइंट: ओप्पो ने इस मोबाइल ऐप पर कई दिलचस्प प्रोग्राम भी लॉन्च किए हैं, जिनमें से एक लॉयल्टी प्रोग्राम भी है। जिसमें आप रिवॉर्ड पॉइंट जमा कर सकते हैं और फिर लकी ड्रॉ और सुपर ओप्पो डेज जैसे मौकों पर उनके बदले आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही, ओप्पो ने हाल ही में ऐप पर पॉइंट्स मॉल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जहां यूजर्स अपने रिवॉर्ड पॉइंट्स को भुना सकेंगे और लोकप्रिय ब्रांडों के कूपन भी प्राप्त कर सकेंगे। खबरों की माने तो आप बंपर लकी ड्रॉ में हिस्सा ले सकते हैं और 'माई प्रिविलेज' सेक्शन के तहत आप माई ओप्पो ऐप पर कई ऑफर्स (21 मार्च से 27 मार्च) का फायदा उठा सकते हैं।

Related News