ओप्पो ने फरवरी में ओप्पो F19 सीरीज़ को लॉन्च करने का संकेत दिया था लेकिन इसे अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है। अब, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि ये नए डिवाइस जल्द ही डेब्यू करेंगे। ओप्पो 8 मार्च को भारत में अपने ओप्पो F19 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों ने घोषणा की है कि लॉन्च होते ही नए स्मार्टफोन उनके प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। ओप्पो F19 सीरीज़ पिछले साल भारत में लॉन्च की गई F17 लाइन को आगे बढ़ाएगी। इस बारे में हाल ही में कुछ पोस्टर लीक किए गए हैं, तो चलिए लीक हुए पोस्टर की बदौलत श्रृंखला के दो मॉडलों पर एक नज़र डालते हैं।

OPPO F19 Series के पोस्टर को MySmartPrice पर OPPO Sales में एक सेल्स एग्जीक्यूटिव द्वारा साझा किया गया है। सूत्र के मुताबिक, तस्वीर में दो डिवाइस OPPO F19 Pro और OPPO F19 Pro + 5G हैं। फिलहाल, इन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। पोस्टर के अनुसार, ओप्पो एफ 19 श्रृंखला में तीन हैंडसेट ओप्पो एफ 19, ओप्पो एफ 19 प्रो और ओप्पो एफ 19 प्रो + 5 जी शामिल होंगे। जैसा कि नाम से पता चलता है, केवल प्रो + मॉडल 5 जी कनेक्टिविटी का समर्थन करेगा। यह विशेष फोन Google ARCore समर्थित उपकरणों की सूची में पहले से ही सूचीबद्ध है। हालांकि, तस्वीर में दूसरा मॉडल, जिसे ओप्पो F19 प्रो के रूप में लॉन्च किया गया है, पहले से ही ओप्पो रेनॉल्ट 5F के रूप में आधिकारिक है।

इस हैंडसेट को कुछ जगहों पर ओप्पो ए ओप्पो ए 94 के रूप में रिलीज़ किए जाने की उम्मीद है। ओप्पो F19 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.4-इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा + 8MP (अल्ट्रा-वाइड) + 2MP (मोनोक्रोम) + 2MP (मैक्रो) सेंसर है। साथ ही 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। ओप्पो F19 प्रो स्मार्टफोन ColorOS 1 एंड्रॉइड 11 पर आधारित होगा। यह 4,310mAh की बैटरी के साथ आता है जो 30W VOOC फ्लैश चार्जिंग तकनीक का समर्थन करेगी।

ओप्पो F19 Pro + 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का पंच होल AMOLED डिस्प्ले भी होगा। इसके अलावा यह मीडियाटेक डाइमेंशन 800U प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा। दूसरी तरफ, अगर हम कैमरे के बारे में बात करते हैं, तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा होगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी से संचालित है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा।

Related News