ओप्पो ने स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा करते हुए बताया है कि भारत में Oppo Enco M32 नेकबैंड स्टाइल इयरफ़ोन 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। जल्द ही लॉन्च होने वाला ईयरपैड M32, Oppo Enco M31 का सकसीजर है।

Oppo Enco M32 हेडफोन अमेज़न पर उपलब्ध होंगे और ब्लैक कलर ऑप्शन में यूजर्स इसे प्राप्त कर सकेंगे। Oppo Enco M32 का वज़न 33 ग्राम है। ओप्पो का दावा है कि वे एक स्थिर ईयर विंग डिज़ाइन प्रदान करते हैं। ओप्पो का कहना है कि लंबी बैटरी लाइफ और कंफर्ट के कारण यूजर इसका इस्तेमाल लंबे समय तक कर सकते हैं।

ओप्पो के टीज़र से पता चलता है कि ईयरफोन चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट के साथ आता है। 10 मिनट के चार्जिंग पीरियड के साथ, यह आपको 20 घंटे का नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्ले की परमिशन देता है। 91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, TWS ईयरबड्स भारत में जनवरी 2022 के अंत या फरवरी 2022 की शुरुआत में लॉन्च होंगे। हालाँकि ईयरबड्स के डिज़ाइन और फीचर्स के बारे में अन्य जानकारी नहीं है। हालाँकि, ये Oppo Enco Air के समान दिखने की संभावना है। .

ईयरबड्स स्मार्ट डुअल-डिवाइस क्विक स्विचिंग को भी सपोर्ट करते हैं, जहां आप डिवाइस के बीच जल्दी से स्विच करने के लिए वॉल्यूम ऊपर और नीचे बटन एक साथ दबा सकते हैं।

Oppo Enco M32 बास को बढ़ावा देने के लिए 10 मिमी बड़े डायनेमिक ड्राइवर है। Oppo Enco M31 वाटर रसिस्टेंट IPX5 रेटिंग के साथ आया था, इसलिए हमें विश्वास है कि इसका सकसीजर भी इसी फीचर के साथ आएगा।

Related News