Jawa Yezdi Motorcycles द्वारा निर्मित एकदम नई Jawa 42 Bobber को भारत में 2,06,500 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है और यह दिल्ली में 2,09,000 रुपये तक जाती है। बाइक की शिपमेंट अगले सप्ताह से शुरू होने की उम्मीद है। नए जावा 42 बॉबर के लिए तीन अलग-अलग रंग विकल्प मूनस्टोन व्हाइट, मिस्टिक कॉपर और डुअल-टोन जैस्पर रेड होंगे।

जावा 42 बॉबर के एन्हांसमेंट और पेंट में कुछ बदलाव किए गए हैं। मोटरसाइकिल के एर्गोनॉमिक्स और प्रदर्शन में सुधार किया गया है। नई जावा 42 बॉबर का पूर्वावलोकन किया जा सकता है और जावा येज़दी डीलरशिप के माध्यम से खरीदा जा सकता है।


नई मोटरबाइक बॉबर फंडामेंटल्स (सिंपल बॉडीवर्क, कट फेंडर, लो सिंगल सीट और फैट टायर्स) के साथ आती है, लेकिन यह डिजाइन में रंग और फ्लेयर का एक स्पलैश जोड़ती है।


पेराक के 334 सीसी इंजन से 30.64 हॉर्सपावर और 32.74 एनएम टॉर्क को जावा 42 बॉबर के 6-स्पीड गियरबॉक्स में ले जाया जाता है। निर्माता के अनुसार, चेसिस को अधिक प्रतिक्रियाशील अनुभव के लिए नए सस्पेंशन ट्यूनिंग और ब्रेक कैलिब्रेशन के साथ अपग्रेड किया गया है। अगर हम स्टॉपिंग पावर की बात कर रहे हैं, तो 42 बॉबर कॉन्टिनेंटल के टॉप-टियर डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम (ABS) से लैस है।

Related News