Oppo A16K को भारत में बुधवार को लॉन्च किया गया। नया ओप्पो फोन रेगुलर ओप्पो ए16 का वाटर-डाउन वेरिएंट है, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था। यह वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है और यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 SoC द्वारा संचालित है। Oppo A16K में चुनने के लिए तीन अलग-अलग रंग विकल्प भी हैं। स्मार्टफोन फ्लेक्सड्रॉप, थ्री-फिंगर ट्रांसलेट और फ्रीफॉर्म स्क्रीनशॉट सहित सुविधाओं के साथ आता है। कंपनी ने कहा कि ये IPX4 वाटर रसिस्टेंट है।

भारत में Oppo A16K की कीमत, उपलब्धता
भारत में Oppo A16K की कीमत एकमात्र 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 10,490 रुपये निर्धारित की गई है। फोन काले, नीले और सफेद रंगों में आता है और ओप्पो इंडिया ऑनलाइन स्टोर सहित सभी चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह सभी प्रमुख बैंकों के माध्यम से तीन महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ आता है।

नवंबर में, Oppo A16K को फिलीपींस में उसी 3GB + 32GB मॉडल के लिए PHP 6,999 (लगभग 10,100 रुपये) के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था।

Oppo A16K स्पेसिफिकेशंस
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाला ओप्पो ए16के एंड्रॉइड आधारित कलरओएस 11.1 लाइट पर चलता है और इसमें 2.4डी ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। फोन MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है, साथ में 3GB RAM है। यह पीछे की तरफ सिंगल 13-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आता है, जो एलईडी फ्लैश के साथ लंबा है। यह सेगमेंट के अधिकांश अन्य फोनों के विपरीत है, जिनमें पीछे की तरफ कई कैमरा सेंसर होते हैं। फिर भी, Oppo A16K का कैमरा स्टाइलिश फिल्टर, बैकलिट एचडीआर, डैजल कलर मोड और नाइट फिल्टर सहित सुविधाओं का समर्थन करता है।


सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Oppo A16K में फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। फ्रंट-फेसिंग सेंसर एचडीआर, नेचुरल स्किन रीटचिंग और एआई पैलेट सहित सुविधाओं का समर्थन करता है।

Oppo A16K में 32GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन 4,230mAh की बैटरी पैक करता है जो सुपर नाइट-टाइम स्टैंडबाय, ऑप्टिमाइज्ड नाइट चार्जिंग और सुपरपावर सेविंग मोड सहित सुविधाओं का समर्थन करता है। कंपनी का दावा है कि बिल्ट-इन बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन का उपयोग करती है।

Related News