इस साल की शुरुआत में भारत में अपने Y1S Pro स्मार्ट टीवी के 43-इंच मॉडल को लॉन्च करने के बाद, OnePlus ने अब घोषणा की है कि वह 4 जुलाई को देश में नया OnePlus TV 50 Y1S Pro लॉन्च करेगा। कंपनी ने इसके बारे में विवरण का भी खुलासा किया है।

वनप्लस टीवी 50 Y1S प्रो स्पेसिफिकेशंस डिटेल्स
OnePlus ने हाल ही में भारत में नए 50-इंच Y1S Pro स्मार्ट टीवी के लॉन्च की आधिकारिक घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कंपनी ने आगामी 50-इंच Y1S Pro स्मार्ट टीवी को अपनी आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ Amazon पर प्रदर्शित करने के लिए एक समर्पित माइक्रोसाइट भी बनाई है।


यह पता चला है कि आगामी वनप्लस स्मार्ट टीवी विभिन्न एआई-पावर्ड विज़ुअल फीचर्स (एमईएमसी, डायनेमिक कंट्रास्ट, कंटेंट ऑप्टिमाइजेशन), डॉल्बी एटमॉस-समर्थित स्पीकर, और 50-इंच 4K डिस्प्ले के साथ आएगा। यह न्यूनतम बेज़ल, एक मानक 60Hz रिफ्रेश रेट और 178-डिग्री व्यूइंग एंगल्स का सपोर्ट करेगा।

OnePlus TV 50 Y1S Pro भारत में 4 जुलाई को लॉन्च होगा

ऑडियो के लिए, OnePlus TV 50 Y1S Pro अपने 43-इंच समकक्ष के समान स्पीकर सेटअप के साथ आता है। दो स्पीकर हैं जो 24W आउटपुट दे सकते हैं और Dolby Atmos को सपोर्ट करते हैं। स्मार्ट टीवी अन्य स्मार्ट फीचर्स जैसे स्क्रीन मिररिंग और वाई-फाई और ब्लूटूथ के लिए सपोर्ट के साथ आता है। वास्तव में, यह वनप्लस बड्स या वनप्लस वॉच जैसे अन्य वनप्लस उपकरणों का स्वचालित रूप से पता लगा सकता है। उपयोगकर्ता अपने उपकरणों को इससे कनेक्ट कर सकते हैं और स्मार्ट रिमोट के बिना कई टीवी कार्यात्मकताओं को नियंत्रित कर सकते हैं।



नया Y1S प्रो एक स्मार्ट मैनेजर के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने टीवी के प्रदर्शन की निगरानी और कस्टमाइज करने की अनुमति देता है और तकनीकी मुद्दों का पता लगाने और उन्हें हल करने के लिए रिमोट डायग्नोसिस भी चलाता है। I/O पोर्ट की बात करें तो इसमें 3 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट, एक इथरनेट कनेक्टर और एक 3.5mm ऑडियो कॉम्बो जैक है। वनप्लस स्मार्ट टीवी 2GB रैम और 8GB स्टोरेज पैक करेगा। यह ऑक्सिजनप्ले के साथ भी आएगा, ताकि उपयोगकर्ता सभी प्लेटफॉर्म पर नई सामग्री की खोज कर सकें।

OnePlus TV 50 Y1S Pro 50-इंच 4K डिस्प्ले के साथ, भारत में स्मार्ट रिमोट डायग्नोसिस की घोषणा की गई

कीमत के लिए, हालांकि OnePlus ने अभी तक आगामी OnePlus TV 50 Y1S Pro की कीमत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसकी कीमत 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। हालाँकि, हमारा सुझाव है कि आप नए स्मार्ट टीवी के बेहतर विचार के लिए 4 जुलाई को भारत में आधिकारिक तौर पर टीवी लॉन्च करने के लिए कंपनी के साथ बने रहें।

Related News